पटना : लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एक पत्रकार ने खबर छापा तो कर दिया उन पर जानलेवा हमला, मोबाइल छीन डिलीट किया वीडियो।

0
457

बिहार/पटना: बता दे की बिहार की राजधानी पटना में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पटना के डीएम कुमार रवि ने 10 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉक डाउन करने का आदेश दिया था, लेकिन इसी बीच एक घटना पटना के दुल्हन बाजार से सामने आई है, जहां एक पत्रकार ने मेला में लॉकडाउन का उल्लंघन करने की खबर एक हिंदी दैनिक अखबार में छाप दी और वह खबर उस पत्रकार को भारी पड़ गया।

बता देगी दुल्हन बाजार में सप्ताहिक मेला लगता है, और उस मेले में लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा था और उसी खबर को पत्रकार अनिश कुमार ने एक दैनिक अखबार में छाप दी जिसके बाद उस मेला के मालिक नरेंद्र सिंह ने उस पत्रकार पर जानलेवा हमला किया और बहुत ही बर्बरतापूर्ण तरीके से उसकी पिटाई भी की। उनके पास जितने भी रुपए थे उनसे उनके सारे रुपए लूट लिए गए।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक मेला मालिक नरेंद्र सिंह ने पत्रकार अनीश कुमार को सबसे पहले तो उन्हें उनके गाड़ी से खींच कर पकड़ लिया उसके बाद से 7 लोग मिल कर उनकी पिटाई करने लगे, पत्रकार की एक ना सुनी और गाली देते हुए बोले कि तुम बहुत बड़ा पत्रकार बन गया है, अब तेरी जान तो गई।

इस घटना में पत्रकार बुरी तरह से जख्मी हो गया, जल्दी-जल्दी उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया,
उन्होंने पुलिस को बताया कि यह हमला मुझ पर खबर छापने की वजह से हुआ उन लोगों ने मेरे से करीब 70 हजार रूपए भी छीन लिए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है, दुल्हन बाजार के थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश हम के लिए हम लगातार छापेमारी कर रहे हैं तो क्यों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here