BIHAR ELECTION: लखीसराय में तेजस्वी के जनसभा में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने बरसाए लाठी।

0
229

पटना, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज में अपनी पार्टी (राजद) की तरफ से चुनाव प्रचार कर रहे तेजस्वी यादव की जनसभा में भीड़ बेकाबू हो गई जिस पर पुलिस ने लाठियां बरसा दी।

जिसके कारण कुछ समय के लिए हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि, बाद में जब भीड़ के नियंत्रण की स्थिति में आई तो कार्यक्रम पूरा किया गया। आज विजय दशमी के दिन लखीसराय में आयोजित की गई जनसभा में तेजस्वी यादव ने मौजूदा सरकार को रोजगार, एवं अन्य कई मुद्दों को लकर हमला बोला और नितीश कुमार को भ्रष्टाचार रूपी रावण भी कहा।

इसी दौरान जब तेजस्वी यादव अपनी संबोधन को समाप्त क़र हेलीकॉप्टर की ओर जाने लगे। तब उनके समर्थक उनकी एक झलक पाने को बेकाबू हो गये और भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ प्रतिबंधित एरिया में आने लगी। इसी बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए वहां पर मौजूद अर्धसैनिक बलों ने लोगों पर लाठियां चटका दी। जिससे कुछ देर के लिए अफरातफरी और भगदड़ का माहौल बन गया।

काफी मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू किया गया। सभा के दौरान महागठबंधन से लखीसराय विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी अमरेश कुमार और सूर्यगढ़ा से राजद के प्रत्याशी प्रह्लाद यादव मंच पर मौजूद थे, जिनको जिताने की अपील तेजस्वी यादव ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here