तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर किया करारा हमला, नितीश कुमार को भ्रष्टाचार रूपी रावण कहा।

0
224

पटना, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपने स्टार प्रचारकों के साथ प्रचार करने शुरू कर दिए हैं । इस दौरान महागठबंधन से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव आज लखीसराय विधानसभा के सीटों पर अपने प्रत्यासियों की तरफ से प्रचार करने लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज पहुंचे ।

आज विजय दशमी के दिन आयोजित की गई सभा में तेजस्वी यादव ने मौजूदा सरकार का जोरदार विरोध किया और नितीश कुमार को भ्रष्टाचार रूपी रावण भी कहा।

तेजस्वी ने आगे कहा कि “विजयादशमी के मौके पर आप सभी संकल्प लें कि नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार रूपी रावण को समाप्त करने के लिए आप सभी महागठबंधन को वोट करें। उन्होंने कहा कि नीतीश जी 15 साल से लगातार बिहार के मुख्यमंत्री हैं।

15 साल में उन्होंने नौजवानों, किसान और बिहार की जनता के लिए कुछ नही किया। इसके बावजूद पांच साल अतिरिक्त मांग रहे हैं। जो सरकार और मुख्यमंत्री 15 साल में कार्य नहीं कर सकी वो अगले पांच साल में क्या करेंगे। नीतीश जी अब तक जनता को धोखा दिया है और फिर बनाने में सफल हुए तो भी कुछ नहीं कर पाएंगे।”

इसके बाद तेजस्वी यादव ने भीड़ से सवाल किया की आप लोग बताएं चुनाव और सरकार का मुद्दा भ्र्ष्टाचार, युवाओं को नौकरी, किसानों के खेतों तक पानी व उत्पादित फसल के लिए बाजार तथा कीमत का मुद्दा होना चाहिए कि नहीं होना चाहिए।

महागठबंधन इन्ही मुद्दों पर काम करने और बिहारियों को सम्मान दिलाने के लिए आपसे आपका समर्थन वोट के रूप में मांग रही है। उन्होंने कहा कि आप किसी भी सरकारी कार्यालय जाते हैं तो आपका वाजिब कार्य भी बिना चढ़ावा दिए नही होता।

ऐसी स्थिति से पार पाने और नीतीश की भ्र्ष्टाचारी सरकार के खात्मे के लिए दुर्गापूजा बाद होने वाले मतदान में अपनी एकजुटता दिखाते हुए अपना एक एक बहुमूल्य मत महागठबंधन प्रत्याशियों को देकर जिताएं ताकि आपसे किये गए सभी वादों को पूरा कर नया बिहार का निर्माण कर सकूं।

सभा के दौरान महागठबंधन से लखीसराय विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी अमरेश कुमार और सूर्यगढ़ा से राजद के प्रत्याशी प्रह्लाद यादव मंच पर मौजूद थे, जिनको जिताने की अपील तेजस्वी यादव ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here