अपराधी ने डीएसपी के सामने फिल्मी अंदाज में एंट्री मार कर हथियार लहराते हुए कहा”मर्डर करके आया हूँ गिरफ्तार कर लो”।

0
197

पानीपत, घटना हरियाणा के पानीपत जिले की है, जहाँ दो दिन पहले हुई एक किसान की हत्या के मामले में के आरोपी ने डीएसपी हेडक्वाटर में आकर सरेंडर किया।

आरोपी ने डीएसपी के सामने फिल्मी अंदाज में एंट्री मारी और पिस्टल दिखाते हुए बोला,’डोल के विवाद में मर्डर करके आया हूं, गिरफ्तार कर लो।’इसके बाद डीएसपी ने सेक्टर-29 थाना से पुलिस बुलाकर आरोपी को हिरासत में लिया। वही थाना पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर भी ले लिया है।

आपको बता दें कि पानीपत जिले के गांव डाडोला में ड्रेन के साथ लगती जमीन को लेकर मृतक सुखबीर और आरोपी संदीप में मेढ़ को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

दोनों के बीच दो से चार फीट तक की जगह को लेकर झगड़ा था। संदीप के पक्ष का कहना है कि सुखबीर को अपनी मेढ़ पीछे कर लेनी चाहिए और मृतक सुखबीर का पक्ष कहता है कि उनकी मेढ़ सही जगह पर है। इसी विवाद में गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे आरोपी ने खेत में पहुंचकर सुखबीर को गोली मार दी।

आरोपी के सरेंडर के पर डीएसपी ने बताया कि थाना पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है। सुखबीर को सीने और पैर में 4 गोलियां लगी थी। सुखबीर को सीने में गोली लगने के कारण मौत हो गई।

किसान के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी, उसके भाई और माता-पिता के खिलाफ मिल-जुलकर किसान की हत्या करने और आम्र्स एक्ट का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि केस की गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी अन्य व्यक्ति अपराध में शामिल पाया जाएगा, उसको भी जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here